कॉपीराइट

The Sahitya पर प्रकाशन के लिए रचनाकार केवल अपनी ही स्वरचित रचनाएँ प्रेषित कर सकते हैं। यदि वे किसी अन्य रचनाकार की रचना को अपने नाम से प्रकाशन के लिए प्रेषित करते हैं तो The Sahitya को शिकायत प्राप्त होने पर ऐसी रचनाओं को पोर्टल से हटाने का अधिकार है, साथ ही भविष्य ऐसे रचनाकार की रचनाएं प्रकाशित नहीं की जाएगी और लीगल एक्शन भी लिया जा सकता है।

The Sahitya पर प्रकाशित रचनाओं का कॉपीराइट संबंधित सर्वाधिकार रचनाकार के पास ही सुरक्षित रहता है। The Sahitya रचनाओं को रचनाओं को रचनाकार के नाम एवं परिचय के साथ ही प्रकाशित करता है और उनके कॉपीराइट को नहीं लेता है।

अन्य रचनाकार या पाठक द्वारा The Sahitya पर प्रकाशित किसी भी रचना व आलेख को पूर्ण या आंशिक रूप से रचनाकार या The Sahitya की लिखित अनुमति के बिना सोशल मीडिया या पत्र-पत्रिका या समाचार वेबसाइट या ब्लॉग में पुनर्प्रकाशित करना वर्जित है, अन्यथा यह कॉपीराइट कानून का उल्लंघन होगा।

The Sahitya टीम द्वारा साहित्य पर आलेख, समीक्षाएं और साहित्यकारों का विशेष साक्षात्कार भी स्वयं तैयार कर प्रकाशित किया जाता है, जिसके सर्वाधिकार The Sahitya के पास सुरक्षित हैं, इसलिए The Sahitya टीम द्वारा लिखित एवं प्रकाशित किसी भी आलेख, समीक्षा और साक्षात्कार को पूर्ण या आंशिक रूप से The Sahitya की लिखित अनुमति के बिना सोशल मीडिया या पत्र-पत्रिका या समाचार वेबसाइट या ब्लॉग में पुनर्प्रकाशित करना वर्जित है, अन्यथा यह कॉपीराइट कानून का उल्लंघन होगा।

The Sahitya पर प्रकाशित कई रचनाएं पब्लिक डोमेन से पाठकों की रूचियों को ध्यान में रखते हुए उपलब्ध कराई गई है। यदि The Sahitya टीम द्वरा भूलवश या तकनीकि त्रुटिवश कॉपीराइट वाली सामग्री मूल रचनाकार के नाम के बिना या बिना साभार के प्रकाशित कर दी गई है, तो कृपया हमें अपना विवरण और The Sahitya पर प्रकाशित रचना का यूआरएल (लिंक) के साथ editor@thesahitya.in पर सूचित करें। ताकि हम जल्द से जल्द आपकी रचना को हटा सकें या आपके नाम के साथ प्रकाशित कर सकें।

कॉपीराइट उल्लंघन के मामले में हमें सूचित करने के लिए हमें नीचे दी गई ई-मेल पर सूचित करें।

editor@thesahitya.in