‘अनुभूति’ साझा काव्य संग्रह में प्रतिभाग हेतु रचनाएं आमंत्रित, अंतिम तिथि 10 अक्टूबर, 2020

2
42

प्राची डिजिटल पब्लिकेशन द्वारा एक साझा काव्य संग्रह ‘अनुभूति‘ का प्रकाशन किया जाना है, जो दीपावली से एक सप्ताह पूर्व आपके हाथों में होगा। यदि आप भी साझा काव्य संग्रह में प्रतिभाग करना चाहते हैं तो आपका हार्दिक स्वागत है। इसमें देशभर से सम्मानित रचनाकार सादर आमंत्रित है। ‘अनुभूति‘ साझा काव्य संग्रह में प्रतिभाग करने वाले प्रतिभागियों का indiBooks पर एक साक्षात्कार एवं प्रोफाइल पेज प्रकाशित किया जाएगा और प्राची डिजिटल पब्लिकेशन की किसी भी प्रकाशन योजना में 15% की छूट भी प्रदान की जाएगी। इसके साथ ही प्रत्येक प्रतिभागी रचनाकार का प्रतिदिन सोशल मीडिया पर परिचय प्रकाशित किया जाएगा।

‘अनुभूति’ साझा काव्य संग्रह के लिए रचनाएं प्रेषित करने की अंतिम तिथि 10 अक्टूबर, 2020 है। इसके बाद रचनाएं स्वीकार नहीं की जाएगी और जितनी रचनाएं प्राप्त हो गई है उनके साथ ही प्रकाशन कर दिया जाएगा। ‘अनुभूति‘ काव्य संग्रह में अधिकतम 35 लेखकों को ही स्थान दिया जाएगा। काव्य संग्रह का संपादन नवी मुम्बई से सुधा सिंह ‘व्याघ्र’ जी और नई दिल्ली से वरिष्ठ साहित्यकार रवीन्द्र सिंह यादव जी संयुक्त रूप से कर रहें है।

अनुभूति साझा काव्य संग्रह से सबंधित जानकारी के लिए विजिट करें

अब तक ‘अनुभूति‘ साझा काव्य संग्रह के लिए देशभर से निम्न सम्मानित रचनाकरों की रचनाएं प्राप्त हो चुकीं हैं-

1. रवीन्द्र सिंह यादव
2. सुधा सिंह ‘व्याघ्र’
3. अनुराधा चौहान
4. दिनेश प्रजापति
5. डॉ. मीनू पूनिया
6. लक्ष्मण सिंह त्यागी
7. नवनीत शुक्ला
8. प्रफुल्ल कुमार पांडेय
9. रवि शंकर साह
10. सुप्रिया पांडेय
11. वीणा पांडेय
12. मंजूर आलम
13. अभिलाषा चौहान
14. अनुजा बेगम
15. राजीव कुमार झा
16. कुंदन कुमार
17. सुबोध रजक
18. ऋतु असूजा
19. पूजा कार्की
20. दीपक राज
21. सुखविन्द्र सिंह मनसीरत
22. अनीता लागुरी

prachi
The Sahitya एक साहित्यिक वेब पोर्टल है, जहां पर साहित्यकार, लेखक, कवि और ब्लॉगर अपनी रचनाएं प्रकाशित कर सकते है और अन्य सम्मानित नये व पुराने लेखकों की रचनाएं पढ़ सकते है।

2 COMMENTS

  1. माननीय,

    देर से देखा । क्या अनुभूति काव्य संकलन के लिए अभी भी रचनाएँ भेजी जा सकती हैं ?

    नूपुर शांडिल्य

    • आदरणीया, क्षमा चाहते है, इसकी समयावधि समाप्त हो गई है, लेकिन आप प्राची डिजिटल पब्लिकेशन द्वारा शीघ्र प्रकाशित होने वाले अन्य काव्य संग्रह काव्य मंजरी में प्रतिभाग कर सकते हैं। इस काव्य संग्रह में सिर्फ महिला रचनाकार ही प्रतिभाग कर सकतीं है। अधिक जानकारी के लिए आप प्राची डिजिटल पब्लिकेशन के ऑफिसियल व्हॉटसएप नंबर 9760417980 पर संपर्क कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here